संजय दत्त ने ऋषि कपूर को भाई, दोस्त और प्रेरणा बताया, बोले- सबसे दुखद दिन क्योंकि परिवार का एक सदस्य चला गया

वेटरन एक्टर ऋषि कपूर के असामयिक निधन के बाद एक्टर संजय दत्त ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी श्रद्धांजलि दी। गुरुवार को लिखी इस पोस्ट में उन्होंने ऋषि को अपने परिवार का एक सदस्य, दोस्त और भाई के अलावा एक ऐसा व्यक्ति बताया जिन्होंने उन्हें हर स्थिति में मुस्कुराते रहना सिखाया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए संजय ने लिखा, 'मैं आपको याद करूंगा चिंटू सर।'

अपनी पोस्ट में संजय ने लिखा, 'प्रिय चिंटू सर, मेरे जीवन और करियर के लिए आप हमेशा एक प्रेरणा रहे। आपने मुझे जीवन को अच्छे से जीना सिखाया और जब मैं अपने खराब दिनों से गुजर रहा था तब भी आपने जिंदगी का सामना करना सिखाया। मुझे आपके साथ कई फिल्मों में काम करने का सम्मान मिला, जहां आपने हमेशा मेरा मार्गदर्शन किया। कैंसर के खिलाफ आपकी लड़ाई काफी लंबी रही। लेकिन आपने कभी मुझे एक बार भी इस बात का अहसास नहीं कराया कि आप जूझ रहे हैं, यहां तक कि तब भी नहीं जब मैंने आपसे न्यूयॉर्क में बात की थी... उस समय भी आप जीवन से भरपूर थे। आखिरी बार मैं आपसे कुछ महीनों पहले घर पर डिनर के दौरान मिला था, तब भी आप मुझे लेकर चिंतित थे। आपने हमेशा मेरी परवाह की।'


आगे उन्होंने लिखा, 'आज मेरे लिए सबसे दुखद दिन है, क्योंकि मैंने परिवार के एक सदस्य, दोस्त, भाई और एक ऐसे व्यक्ति को खो दिया, जिसने मुझे मुस्कुराते हुए जीवन जीना सिखाया, फिर चाहे कुछ क्यों ना हो जाए। मैं आपको बहुत याद करूंगा चिंटू सर। भगवान की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे और आप हमेशा स्वर्ग में खुश रहें। आई लव यू चिंटू सर। हमेशा करता रहूंगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऋषि कपूर के साथ संजय दत्त की आखिरी मुलाकात कुछ महीनों पहले उनके घर पर हुए डिनर के दौरान हुई थी। (फोटो/वीडियो साभारः संजय दत्त के सोशल मीडिया अकाउंट से)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Yl83gI
via IFTTT

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ