7 साल की उम्र से ऋषि कपूर के फैन रहे हैं करण जौहर, लिखा- 'इंडियन सिनेमा का रोमांस हमें कैसे छोड़ सकता है'

फिल्म मेकर करण जौहर बचपन से ही दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के फैन रहे हैं। ऐसे में ऋषि कपूर के गुजर जाने से करण को काफी दुख पहुंचा है। अपने पसंदीदा एक्टर को याद करते हुए करण ने उनके लिए अपनी दीवानगी और उनके साथ काम करने के एक्सपीरिएंस को शेयर किया है।

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गुरुवार को एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'मैं 7 साल का था जब मैंने सुना कि मेरे पैरेंट्स को दुनिया मेरी जेब में फिल्म देखने का न्यौता मिला है। इसमें मेरे पसंदीदा एक्टर ऋषि कपूर थे। मेरे स्कूल के दिन थे इसलिए मेरी मां ने मुझे साथ ले जाने से इनकार कर दिया था। मैंने नखरे दिखाए क्योंकि मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मुझे चिंटू जी की फिल्म नहीं देखने मिली। मेरे पैरेंट्स मान गए फिर हम फिल्म देखने गए। मेरी आंखों में सितारे थे। वो मेरे हीरो थे। बेहद चार्मिंग, रोमांटिक ऋषि कपूर। मेरा बचपन उनके गाने सुनकर, उनकी प्रिटेंड स्वेटर्स पहनकर, अपने बेडरुम में डांस करते हुए बीता है'।

साथ काम करने का सपना पूरा होते देख रो पड़े थे करण

करण जौहर के बिता भी फिल्ममेकर थे। जब ऋषि उनके पिता की फिल्म दुनिया में काम कर रहे थे तो सेट पर करण उनसे मिलने पहुंचे थे। उन्होंने बताया, 'मैं उन्हें किसी इमारत की तरह देख रहा था। जब मैंने उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में डायरेक्ट किया तो उनके पहला शॉट देने पर मैं चुपके से जाकर रोया था। मेरा बचपन का सपना पूरा हुआ था। इंडियन सिनेमा का रोमांस हमें कैसे छोड़ सकता है। कभी नहीं। आपकी लेजेंड्री लेगेसी हमेशा जिंदा रहेगी'।

ऋषि कपूर के निधन से कुछ ही दिनों पहले करण ने उनकी पहली फिल्म बॉबी का वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने फेस मैपिंग का इस्तेमाल कर उनके चेहरे के बदले अपना चेहरा लगाया था। इस वीडियो के साथ उन्होंने बताया था कि वो ऋषि कपूर के बड़े फैन हैं।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Karan Johar, who has been a fan of Rishi Kapoor since the age of 7, wrote- 'How the romance of Indian cinema can leave us'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Sq63Qn
via IFTTT

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ